Bihar News / मिड डे मील में कीड़े निकलने पर हंगामा, स्कूल प्रिंसिपल ने बच्चों से कहा- विटामिन है, खा लो

Zoom News : Nov 13, 2022, 05:35 PM
Bihar News: बिहार के वैशाली जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के लालगंज अततुल्लाहपुर स्थित एक मिडिल स्कूल में जब बच्चों को मिड डे मील दिया गया तो उसमें कीड़े निकले। बच्चों ने जब इस मामले की शिकायत प्रिंसिपल से की तो उन्होंने कहा कि इसमें विटामिन होता है, चुपचाप खा लो। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर ये भी है कि जब बच्चों ने इस बात का विरोध किया तो एक छात्रा का हाथ भी तोड़ दिया गया। ये मामला सामने आने के बाद स्कूल में हंगामा हो गया है और शिक्षा विभाग मामले की जांच करा रहा है। 

क्या है पूरा मामला

स्कूल में शनिवार को बच्चों को मिड डे मील परोसा गया था। जब बच्चे खाना खाने के लिए बैठे तो चावल में कीड़े निकले। इस बात की शिकायत बच्चों ने प्रिंसिपल मो. मिसवाउद्दीन से की लेकिन उन्होंने बच्चों से कहा कि कीड़े में विटामिन होता है, उसे चुपचाप खा लो। इस बात का विरोध जब बच्चों द्वारा किया गया तो एक छात्रा का हाथ भी तोड़ दिया गया। इसके बाद पीड़ित छात्रा के माता पिता ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। 

शिक्षा विभाग के पास पहुंचा मामला

ये मामला जब शिक्षा विभाग के पास पहुंचा तो उसने एक टीम बनाई और जांच के लिए उसे स्कूल में भेजा। इस टीम ने पीड़ित छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट भी देखी। मामले की जांच की जा रही है और अगर आरोप सही निकलते हैं तो प्रिंसिपल के खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER