एंटरटेनमेंट / उर्फी जावेद ने फिर बदली नाम की स्पेलिंग, अब बन गई Uorfi

Zoom News : May 06, 2022, 09:01 PM
एंटरटेनमेंट | बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अपना जलवा बिखेरने के बाद से ही एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi Javed) किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी कभी अपने बयानों से लोगों का ध्यान खींचती हैं तो दूसरी ओर उनका ड्रेसिंग स्टाइल खबरों में रहता है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। एक ओर जहां उर्फी के स्टाइल को काफी पसंद किया जाता है तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी खूब किया जाता है। इस बीच एक बार फिर उर्फी चर्चा में हैं और इस बार वजह उनके नाम की स्पेलिंग है।

उर्फी जावेद ने फिर बदली अपने नाम की स्पेलिंग

बता दें कि इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहने वालीं उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने नाम की स्पेलिंग बदल दी है। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम बायो में अपने नाम की अंग्रेजी स्पेलिंग चेंज की है, जिसके मुताबिक उनका नाम उओर्फी हो गया है। बता दें कि उर्फी पहले Urfi लिखती थीं और अब वो इंस्टाग्राम बायो में Uorfi लिख रही हैं। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया है, इस बारे में कुछ भी पु्ख्ता तौर पर कहना मुश्किल है।

पहले भी बदला था उर्फी ने नाम

याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग बदली है। इससे पहले भी उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग बदली थी और urfi को बदलकर Urrfii कर लिया था। उस वक्त भी उनके फैन्स ने इस बारे में जानना चाहा था लेकिन इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई थी, और फैन्स नहीं जान पाए थे कि आखिर उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग क्यों बदली थी।

उर्फी जावेद का करियर

गौरतलब है कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है। उर्फी के बोल्ड अंदाज को फैन्स खूब पसंद करते हैं और एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER