बॉलीवुड / बॉडी पर फूल चिपकाए और फिर टेप से बना दिया अपना टॉप, स्टाइल के चक्कर में गिरते-गिरते बचीं उर्फी जावेद

Zoom News : Sep 02, 2022, 02:39 PM
बॉलीवुड | उर्फी जावेद सोशल मीडिया स्टार हैं। वह अपने अतरंगी आउटफिट्स के जरिए काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब तक उर्फी ने कई अलग-अलग चीजों से अपने आउटफिट बनाए हैं जैसे रेजर, बिजली की तार, बोरी, कैंडी, फोटोज, सेफ्टी पिन, सिल्वर वर्क के बाद अब टेप से अपना टॉप बना दिया है। दरअसल, उर्फी ने आगे से बॉडी पार्ट पर फूल चिपकाए हैं और उसके बाद टेप को अपने-आगे पीछे चिपकाया है जिससे वह टॉप जैसा बन गया है। इसके साथ उर्फी ने डेनिम जीन्स पहनी है। वीडियो में आप देखेंगे कि टॉप को फ्लॉन्ट करते-करते उर्फी का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिरते-गिरते बचती हैं। हालांकि इसे नजरअंदाज कर वह अपनी मस्ती में ही बिजी होती हैं।

उर्फी के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि आप अपनी क्रिएटिविटी से हमेशा चौंका देती हो। तो कोई कह रहा है कि ऐसा कुछ नहीं है जिसका आप आउटफिट नहीं बना सकतीं।

गणपति बप्पा का भजन

उर्फी ने इससे पहले गणेश चतुर्थी पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह गणेश भगवान का भजन गाती दिखती हैं। इस दौरान उन्होंने सूट भी पहना होता है। उर्फी के इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था। इसके साथ ही फैंस उर्फी का ये अंदाज देखकर हैरान भी हुए थे।

उर्फी को बताया राखी ने चेली

बता दें कि हाल ही में राखी ने मीडिया से उर्फी को लेकर बात की। उन्होंने इस दौरान कहा कि अरे उर्फी तो मेरी चेली है। उसे मीडिया के सामने कौन लाया? मैं ही तो लेकर आई। उससे पहले कौन जानता था उसे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER