Bollywood / उर्फी ने पहनी धागों से बनी ड्रेस, यूजर्स बोले- दिवाली की लाइट लपेट ली

Zoom News : Oct 14, 2022, 06:18 PM
Bollywood | अपने अनोखे स्टाइल से मशहूर हुईं उर्फी जावेद ने गुरुवार की शाम को अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया। वहां पपराजी भी मौजूद रहे। अब मौका इतना खास हो और उर्फी कुछ अलग ना करें ऐसा कैसे हो सकता है। उन्होंने अपने आउटफिट से फिर से सभी को चौंकाया। उर्फी ने इस बार धागे से बनी हुई रिवीलिंग ड्रेस पहनी जिस पर मोतियों से वर्क किया गया था। बेबी पिंक कलर की ड्रेस के साथ उर्फी ने मैचिंग लिपस्टिक लगाई। उन्होंने बालों का बन बनाया और एक साइड बालों को चेहरे पर खुला छोड़ा।

फैन्स देने लगे बधाइयां

वीडियो के बैकग्राउंड में हाय हाय ये मजबूरी गाना चल रहा है। उर्फी का वीडियो देख उन्हें फैन्स बधाइयां देने लगे। सभी को लगा उनका जन्मदिन गुरुवार को ही है। लेटेस्ट पोस्ट के साथ उन्होंने बताया कि उनका बर्थडे 15 अक्टूबर को है लेकिन जिन लोगों ने उन्हें बधाइयां दी हैं उनका शुक्रिया।  

यूजर्स ने किया ट्रोल

उर्फी का कोई वीडियो हो और उस पर ट्रोल ना किया जाए ऐसा शायद ही कभी हो। यूजर्स ने उनके कपड़ों को लेकर भद्दी टिप्पणियां कीं। एक यूजर ने लिखा, ‘मजबूरी तो दिख ही रही है। पैसा नहीं है।‘ एक यूजर ने कहा, ‘दिवाली की लाइट लपेट लिया क्या?’ एक कहते हैं, ‘अगला ड्रेस टेप से बनाना दीदी।‘ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘ऐसे ऐसे कपड़े पहनती है लगता नागमणि लेकर ही मानेगी।‘

म्यूजिक वीडियो रिलीज

उर्फी का नया म्यूजिक वीडियो हाय हाय ये मजबूरी हाल ही में रिलीज हुआ है। वह गाने का प्रमोशन भी कर रही हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने लॉकअप की कंटेस्टेंट रहीं अंजलि अरोड़ा के साथ भी एक वीडियो शेयर किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER