बॉलीवुड / उर्फी जावेद के रिश्तेदारों ने गुस्से में काट दिए थे उनके बोल्ड कपड़े

Zoom News : May 25, 2022, 10:50 PM
बॉलीवुड | अपने बोल्ड आउटफिट्स को लेकर उर्फी जावेद काफी सुर्खियों में रहती हैं। कई बार तो वह अपने आउटफिट्स को लेकर ट्रोल होती हैं, लेकिन इससे उर्फी को फर्क नहीं पड़ता और वह फिर कुछ नया और बोल्ड आउटफिट पहनकर चर्चा में आ जाती हैं। अब हाल ही में उर्फी ने बताया कि कैसे उन्हें अपने इन आउटफिट्स को लेकर परिवार और रिश्तेदारों के नेगेटिव कमेंट्स सुनने को मिलते थे। हालांकि कल तक उन्हें बुरा बोलने वालों में आज कुछ उनके साथ फोटोज क्लिक करवाते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि कैसे इसके जरिए वह अच्छी कमाई कर लेती हैं। उर्फी का कहना है कि ट्रोल करने वालों और नेगेटिव कमेंट करने वालों से उन्हें फर्क नहीं पड़ता और वह आगे भी यही करती रहेंगी जो उन्हें पसंद है।

उर्फी ने दरअसल इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा किआज मैं जो कुछ भी हूं वो फोटोग्राफर्स की वजह से हूं जिन्होंने मेरी फोटोज शेयर की और उनकी वजह से ही उन्हें पॉपुलैरिटी मिली। वह बोलीं, 'अगर मेरा बस चले तो मैं हर फोटोग्राफर को एक गाड़ी और घर गिफ्ट करूं। मैं उन्हे ही सारा क्रेडिट देती हूं। जब मेरी शादी होगी वे चीफ गेस्ट होंगे।' 

उर्फी से पूछा गया कि ऐसा कहा जाता है कि वह फोटोग्राफर्स को पैसे देती हैं फोटोज पोस्ट करने के लिए तो उन्होंने कहा, 'लोग हमेशा सवाल करते हैं। मैं मर भी जाऊं तब भी वे लोग मेरे ऊपर सवाल खड़े करेंगे। मुझे इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है। ये वही लोग हैं जो पहले कहते थे कि मेरे पास फ्लाइट की टिकट बुक करने के लिए पैसे नहीं है।' उर्फी अपने पोस्ट्स के जरिए अच्छी कमाई कर लेती हैं। 

रिश्तेदारों ने किए नेगेटिव कमेंट्स

उर्फी ने बताया कि एक बार उनके कुछ रिश्तेदार घर आए और उनके पिता से कहा कि उर्फी के कपड़े देखें। उर्फी ने कहा कि वह हमेशा से बोल्ड थीं और उन्हें अपने स्टाइल से कपड़े पहनना पसंद था। लेकिन ये कुछ लोगों से बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने सारा गुस्सा मेरे कपड़ों पर निकाल दिया। उन्होंने मेरी कई सारी ड्रेस कैंची से काट दी। उन्होंने कहा कि ये स्लीवलेस है और इसमें क्लीवेज दिखते हैं। मैंने फैसला कर लिया था कि मैं वापस उनके पास जरूर आऊंगी एक दिन और देखिए आज उनमे से कई मेरे साथ सेल्फी लेते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER