एंटरटेनमेंट / उर्फी जावेद के पास घर में आटा लाने के भी नहीं बचे पैसे? वीडियो में जानिए सच

Zoom News : Dec 29, 2021, 09:55 PM
एंटरटेनमेंट | एक्ट्रेस उर्फी (Urfi Javed) जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपना दुख जाहिर किया है और बताया है कि उन्हें चिंता है कि घर में आटा कैसे आएगा? उर्फी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

परसों की चिंता

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी हालत बयां करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस एक डायलॉग की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं. कहती हैं- 'मैं कल की चिंता नहीं करता उतनी सेव‍िंग्स है मेरे पास, मेरी फटी पड़ी है परसों को लेकर उस दिन घर में आटा कैसे आएगा.' फैशन की क्वीन बन चुकी उर्फी ह्यूमर के मामले में भी टैलेंटेड हैं. उन्होंने परफेक्ट फेस एक्सप्रेशन के साथ लिप टू लिप परफेक्ट मिमिक्री की है.

उर्फी हैं बीमार

उर्फी (Urfi Javed) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि अपना यह नया साल अकेले ही ब‍िताना पड़ेगा. उन्होंने एक दिन पहले अपने पोस्ट में बीमार होने की बात बताई थी.  उर्फी ने लिखा था- 'बहुत बीमार हूं अभी! शायद नया साल ब‍िस्तर में ही ब‍िताना पड़े. खैर, मैं ऐसा ही कुछ चाहती भी थी.' उन्होंने अपने साड़ी लुक के साथ इस पोस्ट को शेयर किया था. फैंस ने उनकी खैर‍ियत भी पूछी और जल्द ठीक होने की दुआएं दीं.   

कौन हैं उर्फी जावेद

लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया. वहीं 'मेरी दुर्गा' में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता. उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER