बॉलीवुड / उर्फी का दावा, ब्लैकमेल कर रहा था शख्स, वीडियो सेक्स की डिमांड की

Zoom News : Aug 14, 2022, 05:38 PM
बॉलीवुड | उर्फी जावेद ने इस बार अपनी कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट नहीं की बल्कि उनके साथ हुई आपबीती बताई है। उर्फी ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और कहा कि एक शख्स उन्हें लंबे समय से परेशान कर रहा था। वह उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर ब्लैकमेल कर रहा था। उर्फी का दावा है कि शख्स ने उनसे वीडियो सेक्स के लिए कहा। उन्होंने पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई लेकिन दो हफ्ते बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। उर्फी ने बताया कि शख्स पंजाब इंडस्ट्री में काम कर रहा है। इसके साथ उर्फी ने चैट के स्क्रीनशॉट और शख्स की फोटो भी पोस्ट की।

फोटो से छेड़छाड़ का दावा

उर्फी जावेद लिखती हैं, ‘तो यह आदमी मुझे इतने लंबे समय से परेशान कर रहा है। 2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो से छेड़छाड़ कर उसे शेयर करना शुरू कर दिया। मैंने उस बारे में 2 साल पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और मैं बहुत बुरी वक्त से गुजरी थी। मैंने 2 साल पहले एक पोस्ट किया था जो अभी भी मेरे प्रोफाइल पर है। इस आदमी ने उस तस्वीर के बदले मुझे वीडियो सेक्स करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। वरना उसने कहा वो उन तस्वीरों को कई बॉलीवुड पेज को देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा। हां, वह मुझे साइबर रेप करने के लिए ब्लैकमैल कर रहा था (इसके बारे में यही बात है)

‘पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई’

उर्फी आगे कहती हैं, ‘यह वह नहीं है, इससे मैं निराश नहीं हूं, मैंने पहली बार गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। 14 दिन हो गए लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैं बहुत ज्यादा निराश हूं। मैंने मुंबई पुलिस के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें सुनी थीं लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया अजीब है। यह बताने के बाद भी कि उसने कितनी महिलाओं के साथ ऐसा किया है, कोई कार्रवाई नहीं हुई। वैसे भी यह आदमी समाज, महिलाओं के लिए खतरा है। उसे आजाद होकर रहने की अनुमति नहीं होनी चाहिए।‘ उर्फी ने आगे कहा, ‘पता नहीं पुलिस अब क्या कार्रवाई करेगी लेकिन मैं इस आदमी के बारे में सभी को बताना चाहती थी कि वो अभी भी पंजाब इंडस्ट्री में फ्री होकर काम कर रहा है।‘

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER