बॉलीवुड / मुंबई एयरपोर्ट पर सबसे बोल्ड लुक में दिखीं उर्फी जावेद, कपड़े ऐसे जैसे लपेटा कतरन

Zoom News : Jan 16, 2022, 07:16 PM
बॉलीवुड | अपने अजीबोगरीब कपड़ों से लोगों के दिमाग को चकरा देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर बेहद रिवीलिंग कपड़े पहने दिखीं. खास बात है कि उर्फी ने वहां पर ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे कितनी अलग हैं उर्फी.

कतरन लेपेटे दिखीं उर्फी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई एयरपोर्ट पर ऐसे कपड़े दिखीं जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे क्या इन्होंने कतरन लपेट ली है. ऐसा इसलिए क्योंकि उर्फी एयरपोर्ट पर काले रंग की बिकिनी पहने दिखीं. जिसे उर्फी ने थोड़ा सा नीचे की ओर टॉप लुक देने की कोशिश की. जिसे देखकर ऐसा लगेगा कि उर्फी ने बस जैसे-तैसे कपड़े को काटकर अपनी ये नई ड्रेस बना ली है. इसके साथ ही उर्फी ने डेनिम जींस पहनीं. 

किया सटल मेकअप

अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने लाइट मेकअप के साथ हाई टाइट पोनी की हुई है. वीडियो में उर्फी का ओवरऑल लुक अच्छा लग रहा है.

बोलीं- नहीं अच्छी लगती ठंड

उर्फी इस वीडियो में दो लोगों के साथ बात करती हुई भी दिखीं. बात करते हुए उर्फी ने कहा कि 'मुझे ठंड अच्छी नहीं लगती क्योंकि मुझे इतने छोटे कपड़े फिर पहनने को नहीं मिलेंगे.'

इससे पहले हिंदू और मुस्लिम को लेकर कही थी ये बात 

उर्फी अपने कपड़ों और बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिन पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी. इस स्टोरी में उर्फी ने कहा था कि वो हर जाति और धर्म की हैं. उर्फी ने इंस्टा स्टोरी कैप्शन में लिखा- 'अगर आप हिंदू होकर भी हिंदू से नफरत करते हो तो मैं हिंदू हूं. अगर आप मुस्लिम होकर मुस्लिम से नफरत करते हो तो मैं मुस्लिम हूं. अगर आप किसी व्यक्ति को नीची जाति का समझते हो तो मैं जन्म से ही दलित हूं.मैं ऐसी इंसान हूं जिससे आप नफरत कर सकते हैं. वो आप ही है जो खुद को बदल सकते हैं अपने दिमाग की शांति के लिए. मैं जो भी हूं वो हूं और जैसी हूं वैसी ही रहूंगी. आप शांति के साथ रहिए या फिर अपनी ही नफरत में घुटते रहिए. मैं यही रहूंगी.' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER