बॉलीवुड / उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर दिखाया बोल्ड लुक, शीशे पर लेटकर दिया पोज

Zoom News : Jun 07, 2022, 04:39 PM
बॉलीवुड | उर्फी जावेद साधारण कपड़ों में दिखे यह नामुमकिन सा लगता है। उनके कपड़े जरूरकुछ अलग लुक लिए होते हैं। कई बार  वह खुद ही अपने कपड़ों को डिजाइन करती हैं। यह सब करने में उन्हें 2-3 दिन तक लग जाते हैं। अतरंगी कपड़ों की वजह से उर्फी को ट्रोल भी किया जाता है। आम यूजर्स ही नहीं सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटी तक उन्हें निशाना बना चुके हैं। इन सबके बीच अब उर्फी ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस बार वह एक बड़े से शीशे के ऊपर बैठकर पोज दे रही हैं।

उर्फी का अलग लुक

उर्फी ने ब्लू पैंट्स और ब्लू कलर का ब्रा पहना हुआ है। उन्होंने ऊपर कोई टॉप कैरी किया नहीं किया। बालों को ऊन्होंने हाई पोनी स्टाइल में बांधा है और कानों में मैचिंग ईयररिंग्स पहने हैं।  उर्फी कैमरे की ओर देखते हुए अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं।

यूजर्स ने की तारीफ

आमतौर पर उर्फी की तस्वीरों पर उन्हें भद्दे कमेंट्स की भरमार होती है लेकिन इस बार उन्होंने खूब वाहवाही लूटी। किसी ने उन्हें ब्यूटीफुल कहा तो किसी ने उन्हें गॉर्जियस बताया। 

बोरी का बनाया ड्रेस

उर्फी ने हाल ही मे एक वीडियो शेयर किया। इस बार उर्फी ने बोरी का ड्रेस बना दिया। वह वह पर्पल टॉप और शॉर्ट पहनी होती है। उनके हाथ में एक बोरी आती है और वह उसका क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बना देती हैं। वीडियो के साथ उर्फी ने लिखा, 'बोरी या फिर ड्रेस? क्या...ये ड्रेस 10 मिनट में बोरी से बनाया गया है।'  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER