बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला ने 15 लाख की ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट, Photo ने मचाई धूम

Zoom News : Jun 04, 2021, 04:04 PM
बॉलीवुड अभिनेता अपने महंगे रहन-सहन के लिए अक्सर जाने जाते है, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जिन्होंने महंगे कपड़े पहन कर फोटोशूट करवाया है। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। महंगी ड्रेस पहनने की वजह से उर्वशी इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में पहनी हुई उनकी ड्रेस की कीमत 15 लाख रूपये है, जिसे देख उनके फैन्स अलग-अलग  रिएक्शन दे रहे हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक इंटरनेशनल सॉन्ग में इजिप्ट के सिंगर और एक्टर मोहम्मद रमादान के साथ वर्साचे गाने में नजर आई थी, इस गाने में अभिनेत्री ने काफी महंगे कपड़े और जूलरी पहनी है। उर्वशी रौतेला इस गाने में वर्साचे ब्रांड की आइकॉनिक बरोक्यू प्रिंट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जो फैशन गिआनी वर्साचे ने लेट 1980 में तैयार किया था। इस ड्रेस की कीमत 15 लाख रुपये है। 

बता दें उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट 'साई फाई' फिल्म से करेंगी। इस फिल्म में वह माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नजर आएंगी।  इसी के साथ उर्वशी ब्लैक रोज और थिरुतु पायल 2 में भी दिखाई देंगी। साथ ही वह हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश, जो एक बायोपिक है उसमें वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER