बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला एयरपोर्ट पर पिंक ड्रेस में यूं इठला कर चलीं तो फैन्स बोले- क्या वॉक है...देखें Video

Zoom News : Apr 12, 2021, 11:57 AM
बॉलीवुड: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लोग कितना पसंद करते हैं, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर आने वाली उनकी कोई भी तस्वीर और वीडियो झट से वायरल हो जाती है। इसी क्रम में एक्ट्रेस की एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे हॉट पिंक वन पीस ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके चेहरे पर मास्क लगा है और उन्होंने गले में डायमंड का नेकलेस डाला हुआ है। लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पैरों में शूज के साथ एक नीट पोनी टेल बनाई है।

उर्वशी रौतला (Urvashi Rautela In Pink Dress) अपने इस लेटेस्ट वीडियो में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उर्वशी के इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है, जबकि हजारों की संख्या में कमेंट्स आये हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने उर्वशी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आपकी वॉक मुझे बहुत पसंद आई।' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'आप अब पीपीई किट क्यों नहीं पहन रही हैं?।' इस तरह के कई सारे कमेंट्स एक्ट्रेस की वीडियो पर देखने को मिले हैं।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो क्लिप काफी वायरल हुआ था, जिसमें मनीष पॉल के साथ ‘नदियों पार' गाने पर डांस करती नजर आई थीं। बता दें कि उर्वशी बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में नजर तो नहीं आई हैं, लेकिन उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 35।8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER