बॉलीवुड / नेहा की शादी में उर्वशी रौतेला ने टोनी कक्कड़ साथ किया जबरदस्त डांस, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 26, 2020, 10:51 AM
बॉलीवुड डेस्क | हाल ही में हुई नेहा कक्कड़ की शादी के कई वीडियो वायरल हो रहे है। उनकी शादी की कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहे हैं। अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ जमकर थिरक रही हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह डांस वीडियो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Marriage) का है।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस डांस वीडियो को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। दोनों कलाकारों ने साथ में हाल ही में एक गाना किया था, जो खूब वायरल हुआ था। बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने गुरुद्वारे में फेरे लिये थे, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फेरे लेने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला भी पहनाई। 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं। उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे।  उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER