बॉलीवुड डेस्क / उर्वशी रौतेला ने जिम में दी विराट कोहली को टक्कर, देखे वीडियो

ABP News : Feb 02, 2020, 11:05 AM
बॉलीवुड डेस्क | भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों लंबी जंप लगाते नजर आ रहे हैं। दोनों ने जिस एक्सरसाइज वीडियो को शेयर किया है।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी बोल्ड लुक की वजह से ही नहीं बल्कि अपने जबरदस्त जिम वर्कआउट के लिए भी चर्चा में रहती हैं। उर्वशी रौतेला खुद को फिट रखने के लिए जिम में कड़ा वर्कआउट करती हैं। फिटनेस फ्रिक उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 'पागलपंती' एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फिटनेस वीडियो क्लिप शेयर किया है। जिसमें वह जिम के कपड़ों में नजर आ रही हैं। उर्वशी वीडियो में छलांग लगाती हैं और दो बक्सों के ऊपर पहुंच जाती हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने ऐसा ही वर्कआउट स्टंट वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था। ऐसा लगता है कि उर्वशी ने इसे एक चुनौती के रूप में लिया और पूरा किया। दोनों के फिटनेस वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं और फैन्स को काफी पसंद आ रहा हैं। वीडियो पर कमेंट और लाइक्स की भरमार आ गई है।

विराट और उर्वशी दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने वर्कआउट के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इस समय भारतीय कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 48 मिलियन से अधिक है, वहीं उर्वशी के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 22.5 मिलियन है। दोनों का एक वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

उर्वशी रौतेला ने 'सिंह साब द ग्रेट' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी 4' और 'पागलपंती' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही वह कई वीडियो एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। रौतेला का जन्म 25 फरवरी 1994 को हरिद्वार में हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER