बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला ने कर ली शादी? मांग में सिंदूर भरे वर्कआउट करती आई नजर, वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 16, 2021, 06:17 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी उनका लुक तो कभी उनका महंगा गाउन चर्चा में रहता है। कारण इस बार अलग है। दरअसल, उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह देसी अवतार में नजर आ रही थीं। वहीं, उनकी मांग में सिंदूर देखा गया। अब इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है।

सामने आए नए वीडियो में उर्वशी रौतेला जिम गेयर में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अलग क्या है उर्वशी रौतेला की मांग में सिंदूर। एक बार फिर से उर्वशी की मांग में सिंदूर देखा गया है। उर्वशी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कई लोग यह वीडियो दे रहे हैं कि उर्वशी की शादी हो सकती है। वहीं, कई लोगों का मानना ​​है कि वे अपने नए प्रोजेक्ट के लिए नए लुक में हैं।

बता दें, दो दिन पहले एक्ट्रेस (उर्वशी रौतेला) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आया था। इस वीडियो में वह लंबे नॉटेड ब्रैड, मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और सफेद सूट पहने नजर आ रही हैं। उनका स्टाइल काफी सिंपल लगता है। उनके देसी अवतार को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। फिर वही सवाल उठाया गया कि क्या उर्वशी ने शादी कर ली है, लेकिन बाद में यह स्पष्ट हो गया कि यह एक फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है।

अभिनेत्री ने यह पोस्ट किया

इस वीडियो को साझा करते हुए, अभिनेत्री (उर्वशी रौतेला) ने लिखा, 'मेरी मूल स्किन टोन की तुलना में 10 शेड्स अधिक गहरे रंग के हैं। कुछ रोमांचक आ रहा है। हाय मेरे लंबे बाल, किसी ने गौर नहीं किया। आप लोग मेरे लुक के बारे में क्या सोचते हैं? उर्वशी के इस अवतार को देखने के बाद यह निश्चित था कि वह जल्द ही एक फिल्म में इस अवतार में दिखाई देंगी।

उर्वशी जल्द ही इस सीरीज में नजर आएंगी

आपको बता दें, उर्वशी रौतेला जल्द ही 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस परियोजना पर काम शुरू हो गया है। यह वेब सीरीज उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा पर आधारित है। श्रृंखला दिखाएगी कि कैसे अविनाश मिश्रा आपराधिक गतिविधियों से निपटते हैं। खास बात यह है कि नीरज पाठक इसे निर्देशित कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER