बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला ने फैन्स के साथ शेयर किया मोबाइल ‘मोबाइल नंबर’, आखिरी दो डिजिट छुपाये

Zoom News : Nov 22, 2020, 07:48 AM
बॉलीवुड क्वीन उर्वशी रौतेला, विशाल मिश्रा के साथ आगामी परियोजना के साथ फिर से तैयार हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आने वाले संगीत वीडियो के लिए एक पोस्ट शेयर की, जिसके बाद फैन्स ने उनसे उनका मोबाइल नंबर पूछना शुरू कर दिया। तरह-तरह के कॉमेंट्स करने लगे। 

बता दें कि उर्वशी रौतेला रेट्रो विंटेज मिक्स सॉन्ग 'वो चांद कहां से लाओगी' में नजर आने वाली हैं। इस गाने में उर्वशी रौतेला और मोहसिन खान नजर आएंगे। उर्वशी रौतेला ने बताया कि यह सॉन्ग उनके दिल के बहुत करीब है और यह एक छोटे शहर की लड़की पर केंद्रित है जो अपने अभिनेता बनने के लिए मुंबई पहुंचती है। एक अभिनेता के रूप में स्टारडम तक पहुंचने के लिए किस तरह का संघर्ष का सामना करना पड़ता है, इस गाने में यह दिखाया गया है। 

इस पोस्ट के साथ उर्वशी रौतेला ने फैन्स संग अपना पूरा नाम, मोबाइल नंबर, हाइट समेत कई चीजें व्हाइट बोर्ड पर लिखकर फोटो संग शेयर कीं। कुछ ही देर में जब पोस्ट वायरल होने लगी तो फैन्स उर्वशी से उनके मोबाइल नंबर की आखिरी दो डिजिट पूछने लगे। 

फैन्स उर्वशी का मोबाइल नंबर जानने की कोशिश में लगे हुए हैं। साथ ही उनसे कॉन्टैक्ट नंबर का खुलासा करने का अनुरोध कर रहे हैं। बता दें कि सॉन्ग का फर्स्ट लुक फैन्स के लिए जल्द ही जारी किया जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER