बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला ने अपनी फोटो के जरिए खोला बॉयफ्रेंड से जुड़ा राज, बताया 30 फरवरी का कनेक्शन

News18 : Jul 08, 2020, 09:39 AM
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया (Social Media) पर यूं तो आए दिन अपने बोल्ड तस्वीरों के चलते अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इस बार वो कुछ अलग ही कारण से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने सोशल एकाउंट पर शेयर की गए एक फोटो के जरिए अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के बारे में ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनकर लोग हैरान हैं। उर्वशी की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसके साथ ही वायरल हो रही है बॉयफ्रेंड पर कही गई उनकी बात।

दरअसल, हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्रान एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वो व्हाइट रंग के टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने एक क्यूट स्लिंग बैग भी कैरी किया है। वहीं इस फोटो में वो स्माइल करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा- 'मेरा बॉयफ्रेंड फरवरी 30 के जैसा है। उसका कोई अस्तित्व ही नहीं है'। इस कैप्शन में उन्होंने जो आगे लिखा उसस पता चलता है कि वो अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात नहीं कर रही थीं बल्कि असल में अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं।


उर्वशी ने इस कैप्शन में आगे लिखा- 'वर्जिन भानुप्रिया को 16 जुलाई को प्रसारित किया जाएगा। ट्रेलर को ढेर सारा प्यार देने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। सभी को प्यार'। तो जाहिर है कि वो अपने बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि अपनी फिल्म के किरदार के बॉयफ्रेंड के बारे में बात कर रही थीं।

बता दें कि उर्वशी रौतेला की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता गौतम गुलाटी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। उनके अलावा फिल्म में अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। 'वर्जिन भानुप्रिया' 16 जुलाई को जी5 पर रिलीज की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER