बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खोला राज, अब Photo हो रही है वायरल

NDTV : Jul 06, 2020, 04:12 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। क्वारंटीन में भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड 'फरवरी 30' के जैसा है। उर्वशी रौतेला की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में व्हाइट स्वेटशर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस का लुक और उनका स्टाइल देखने लायक है। उर्वशी रौतेला ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मेरा बॉयफ्रेंड फरवरी 30 के जैसा है। उसका कोई अस्तित्व ही नहीं है।" अपने कैप्शन में एक्ट्रेस ने आगे अपकमिंग वेब फिल्म वर्जिन भानुप्रिया के बारे में भी बताया। उन्होंने लिखा, "वर्जिन भानुप्रिया' को 16 जुलाई को प्रसारित किया जाएगा। ट्रेलर को ढेर सारा प्यार देने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। सभी को प्यार"

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में गौतम गुलाटी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। उनके अलावा फिल्म में अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। हाल ही में गौतम गुलाटी ने वर्जिन भानुप्रिया से जुड़ी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों फेरे लेते हुए नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए गौतम गुलाटी ने लिखा था, "शादी मुबारक नहीं बोलोगे?" उर्वशी और गौतम गुलाटी की इस फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER