बॉलीवुड / डीपनेक ब्लैक ड्रेस में Urvashi Rautela ने शेयर किया VIDEO, फैंस भर रहे आहें

Zoom News : May 15, 2021, 11:04 AM
बॉलीवुड में अपने परफेक्ट फिगर और दिलकश अदाओं से राज  करने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक नया वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। वैसे तो उर्वशी अपने हुस्न के जादू से हमेशा ही लोगों को दीवाना बना लेती हैं। लेकिन इस बार उनका अंदाज कुछ ज्यादा ही कातिलाना नजर आ रहा है। क्योंकि उर्वशी ने जो देर रात वीडियो शेयर किया है उसमें वह डीपनेक और हाई थाई स्लिट वाली ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

मेकअप रूम का INSIDE VIDEO

यह वीडियो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  के मेकअप रूम का है। जहां वह किसी इवेंट के लिए रेडी होती नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी अट्रेक्टिव दिख रहा है। इस मौके पर उन्होंने एक बेहद बोल्ड ड्रेस कैरी की है। जिसका काफी गहरा गला और हाई स्लिट स्टाइल लोगों को दीवाना बना रहा है। 

नंबर 1 ट्रेंड कर रहा वर्साचे बेबी

बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का इंटरनेशन सॉन्ग 'वर्साचे बेबी' (Versace Baby) का अरेबिक वर्जन रिलीज हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में वे इजिप्ट के सुपरस्टार मोहमद रामादान (Mohamed Ramadan) के साथ नजर आ रही हैं। यह गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर चुका है। अब इसका हिंदी वर्जन रिलीज होने वाला है। 

अजगर के संग पोज 

बीते दिन एक्ट्रेस ने अजगर के साथ एक तस्वीर शेयर करके लोगों को हैरत में डाल दिया था। तस्वीर की बात करें तो इसमें उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) हमेशा से काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। वह काफी हैवी मेकअप के साथ स्टाइलिश अंदाज में काफी पूल में खड़ी हैं, उनके हाथ में एक खतरनाक अजगर है, जिसे वह कातिल निगाहों से घूर रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी थी।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) को आखिरी बार 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था। वह जल्द ही 'ब्लैक रोज' में भी दिखाई देंगी, जिसे एक थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है। इसे हिंदी और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। हाल ही में उर्वशी रौतेला की तमिल रीमेक फिल्म 'थिरुट्टू पायल 2' के फर्स्ट लुक ने खूब चर्चा बटोरी थी। इसके अलावा जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ भी अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस समय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) रणदीप हुड्डा के साथ सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में इसकी शूटिंग खत्म की है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER