बॉलीवुड / रेगिस्तान में ऊंट पर बैठी नजर आयी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, VIDEO हुआ वायरल

Zoom News : Oct 11, 2020, 02:40 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ऊंट पर सवार होती नजर आ रही हैं। वीडियो में ऊंट पर बैठकर उर्वशी काफी खुश लग रही हैं। उर्वशी का यह वीडियो शूटिंग पूरी करने का बाद का है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने कैप्शन के जरिए दी है।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) वीडियो में ऊंट पर बैठती हुई काफी एक्साइटिड लग रही हैं। हालांकि, बाद में सवारी करने के दौरान एक्ट्रेस अपने दोस्तों को बाय-बाय कह रही हैं। उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जिंदगी एक ऊंट की तरह है। आप बैकअप लेने की जगह और कुछ भी कर सकते हो। जिंदगी एक रेगिस्तान की तरह है। आप उस ओएसिस पर अफसोस करते हैं, जिसे आप गुजर जाने देते हैं।"

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की पहली तेलुगू फिल्म 'ब्लैक रोज' (Black Rose) जल्द ही रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में एक्ट्रेस 'पॉप स्टार डिवा' के लुक में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को लेकर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) काफी एक्साइटिड हैं। लॉकडाउन (Lockdown) से पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER