बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला ने पहनी ऐसी ड्रेस जमकर हो रही है वायरल, देखें Photos

Zoom News : Mar 31, 2021, 03:23 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा ही अपने फैशन और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी उर्वशी रौतेला का ड्रेस चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मफेर अवार्ड में नजर आई। इस दौरान उन्होंने रेड कारपेट पर वॉक किया। एक्ट्रे, का ये रेड कारपेट लुक फैशन क्रिटिक्स को काफी पसंद आया। फैशन क्रिटिक डाइट सब्या ने फिल्मफेर अवॉर्ड में बेस्ट ड्रेस का खिताब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Dress) को दिया। 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अवार्ड नाईट के लुक में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो मरून कलर की गाउन पहनी बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्रेस्लेट, रिंग्स और हीरों से जड़ा हुआ डॉलर का डिजाइन किया गया क्लच हाथ में लेकर अपना लुक को परिपूर्ण किया। उनके इस पुरे लुक की कीमत 35 लाख बताई जा रही है। 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हाल ही मे 'इक लड़की भीगी भागी सी' सॉन्ग रिलीज हुआ है।  बता दें कि उर्वशी रौतेला इन दिनों मोहन भारद्वाज की 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है। इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। उर्वशी रौतेला का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहां से लाओगी' भी रिलीज हुआ था। इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER