बॉलीवुड / क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ा उर्वशी रौतेला का नाम तो बोलीं- मैं किसी को नहीं जानती

Zoom News : Apr 02, 2021, 04:34 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान ऋषभ पंत संग जोड़ा जा रहा है। अब एक्ट्रेस ने इस बारे में चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है। हालांकि, उन्होंने बिना किसी का नाम लिए अपनी बात रखी है।  दरअसल, उर्वशी रौतेला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब राउंड खेला। फैन्स से उन्होंने कहा कि वे उनसे कोई भी सवाल कर चीजें पूछ सकते हैं। ऐसे में एक फैन ने उनसे पूछा, “आपका फेवरेट क्रिकेटर कौन है?” उर्वशी ने इस पर उन्हें रिप्लाई दिया। 

उर्वशी रौतेला ने लिखा, “मैं क्रिकेट बिल्कुल नहीं देखती हूं, ऐसे में मैं किसी क्रिकेटर को जानती भी नहीं हूं। हां, मैं विराट सर और सचिन सर की बहुत इज्जत करती हूं।”  मालूम हो कि कुछ समय पहले ऋषभ पंत के उर्वशी रौतेला को व्हॉट्सऐप पर ब्लॉक करने की चर्चा हुई थी। 

इसके अलावा उर्वशी रौतेला का नाम हार्दिक पांड्या संग भी जोड़ा जा चुका है। दोनों में से किसी ने भी इस बारे में बात नहीं की है। 

कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया था। उन्होंने विराट और उनकी मम्मी की रसोई में खाना बनाते हुए की फोटो भी शेयर की थी जो एक्ट्रेस की मां ने उन्हें भेजी थी। 

फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा था कि दोस्तों, मुझे आप लोगों की मदद चाहिए। मेरी मां मीरा रौतेला ने मुझे यह फोटो भेजी है मैसेज में। आपको क्या लगता है कि वह मेरे से क्या कराना चाहती हैं, इसे भेजने के पीछे की क्या वजह हो सकती है?

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में उर्वशी रौतेला की जोड़ी रणदीप हुड्डा संग नजर आएगी। फैन्स एक्ट्रेस की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी साल यह फिल्म रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER