दुनिया / अमेरिकी राष्ट्रपति विमान की सीढ़ियों चढ़ते वक्त तीन बार गिरे, वीडियो हो गया वायरल

Zoom News : Mar 20, 2021, 07:30 AM
USA: अमेरिकी राष्ट्रपति बोलीन (जो बिडेन) का एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में, विमान की सीढ़ियों पर चढ़ते समय बाध्य देखा जाता है। वायरल वीडियो को देखा जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति सीढ़ियों पर तीन बार गिरता है। हालांकि, उसने खुद को संभाला और अपराध किया कि उसने किसी को चोट नहीं पहुंचाई।

असल में, राष्ट्रपति जो शुक्रवार को अटलांटा के दौरे पर जा रहे थे, जहां उन्हें एशियाई-अमेरिकी समुदाय के नेताओं से मिलना पड़ा। अटलांटा जाने के लिए, वह वायु सेना के जंगल की सीढ़ियों के माध्यम से चढ़ रहा था। तभी उसका संतुलन खराब हो गया और वह केवल सीढ़ियों पर फंस गया। यह घटना बिडेन के साथ तीन बार हुई थी।

उन्होंने विमान की सीढ़ियों पर तीन बार गिरा दिया। गिरने के बाद, वह दो बार अपने हाथ की मदद से उठ गया। लेकिन तीसरे बार घुटने गिर सकते हैं। वीडियो में, राष्ट्रपति बिडेन विमान की सीढ़ियों और चढ़ाई की तरफ रेलिंग देख सकते थे।

सीढ़ियों के शीर्ष पर जाने के बाद, बिडेन विमान के अंदर बैठ गया। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव कैरिन जीन-पियरे ने मीडिया को बताया कि राष्ट्रपति 100 प्रतिशत स्वस्थ हैं। सीढ़ियों पर गलत कदमों के अलावा, यह और कुछ नहीं था।

यह बताया गया था कि सीढ़ियों पर चढ़ते समय, वायु बहाव काफी तेज था। शायद यही कारण है कि 78 वर्षीय बुडेन का कदम गलत था और उसका संतुलन खराब हो गया। फिलहाल वह पूरी तरह से ठीक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER