दर्दनाक घटना / घर में सोई थी तीन नाबालिग बहनें, फेंका गया एसिड, दो घायल, जानिए क्या है पूरा मामला

Zoom News : Oct 13, 2020, 11:59 AM
उत्तर प्रदेश क्राइम की घटनाओ का सिलसिला जारी है और अब एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। गोंडा में तीन दलित बहनों पर एसिड फेंका गया है। घटना बीती रात की है। तीनों बहनें नाबालिग हैं और उनका इलाज स्थानीय जिला अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि तीनों जब घर में सोई थी, तब उनके ऊपर एसिड फेंका गया है। दो बहनें मामूली रूप से घायल हैं, जबकि एक बहन के चेहरे पर एसिड पड़ा है। हालांकि, एसिड फेंकने का कारण अज्ञात है।

घटना गोंडा के परसपुर थाना अंतर्गत पसका परसपुर की है। गोंडा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि तीन लड़कियों पर केमिकल से अटैक किया गया है और केमिकल की जांच की जा रही है। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई है। पुलिस की जांच जारी है।

एसपी शैलेश कुमार पांडे ने कहा कि तीन बच्चियों पर अटैक किया गया है। तीनों की हालत ठीक है। एक बच्ची 5 से 7 फीसदी झुलस गई है। अभी घटना के कारण के बारे में जानकारी नहीं है। तहरीर ली जा रही है। जल्द ही जल्द जानकारी इकट्ठा करके दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। अभी तक लग रहा है कि किसी परचित ने एसिड अटैक किया है।

AAP ने UP सरकार पर साधा निशाना

एसिड अटैक पर आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह ने कहा कि क्या आदित्यनाथ जी के राज में बेटियों को जीने का हक़ है? बलात्कार हो रहा है, गला घोंटा जा रहा है, तेज़ाब फेंका जा रहा है लेकिन आदित्यनाथ जी की पूरी सरकार बेटियों को बचाने के बजाय बलात्कारियों और अपराधियों को बचाने में जुटी है गुण्डों के हौसले बुलंद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER