IND vs ENG / उत्तराखंड पुलिस ने विराट कोहली को किया ट्रोल कहा- 'हेलमेट के साथ भी 0 पर आउट हो सकते हैं'

Zoom News : Mar 13, 2021, 07:41 AM
नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम के लिए टी 20 सीरीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मेजबान भारत पहले टी 20 मैच में इंग्लैंड से हार गया। भारतीय बल्लेबाज इस मैच में बुरी तरह से विफल रहे। कप्तान विराट कोहली खाता भी नहीं खोल सके। इस असफलता के कारण कोहली सोशल मीडिया में भी ट्रोल हुए। उत्तराखंड पुलिस ने भी कोहली की विफलता की ओर इशारा किया।

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी 20 मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। इंग्लैंड के कप्तान ओएन मॉर्गन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को खारिज कर दिया और भारतीय टीम को 124/7 के स्कोर पर रोक दिया। भारतीय टीम के शीर्ष 3 बल्लेबाज केवल 5 रन बना सके। कोहली ने 0. ओपनर धवन ने 4 और केएल राहुल ने 1 रन बनाया। इंग्लैंड ने 15.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 125 रन का लक्ष्य हासिल किया।

टीम इंडिया की हार पर भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को निराशा हाथ लगी। लेकिन उत्तराखंड पुलिस ने इस विफलता में केवल संदेश देने की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट किया, "हेलमेट पर लगाना पर्याप्त नहीं है! पूरी होश में गाड़ी चलाना ज़रूरी है, नहीं तो आप कोहली की तरह शून्य पर आउट हो सकते हैं।" उत्तराखंड पुलिस का ट्विस्ट इस तरह आया। उत्तराखंड पुलिस का ट्वीट कुछ इस तरह आया।

उत्तराखंड पुलिस के इस ट्वीट पर सैकड़ों कमेंट आए हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या दिन आ गए। वहीं, एक अन्य यूजर ने उत्तराखंड पुलिस के ट्वीट की आलोचना की। उन्होंने लिखा, 'सिर्फ एक सत्यापित हैंडल होना ही काफी नहीं है। इन सभी बातों का जवाब दिया जाएगा।

आपको बता दें कि विराट कोहली लगातार दूसरी पारी में खाता नहीं खोल सके। उन्हें चौथे टेस्ट मैच की आखिरी पारी में शून्य पर आउट किया गया। कप्तान के रूप में कोहली अपने करियर में 14 वीं बार 0 पर आउट हुए हैं। उनसे पहले, शून्य के लिए सबसे अधिक बार आउट होने का रिकॉर्ड सौरव गांगुली (13) के नाम पर था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER