IPL 2020 / वरुण चक्रवर्ती ने खोला पंजा, दिल्ली को किया ढेर, कोलकाता ने 59 रन से हराया

Zoom News : Oct 24, 2020, 08:36 PM
IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 59 रन से हरा दिया। टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 195 रन का टारगेट दिया। जवाब में दिल्ली 9 विकेट पर 135 रन ही बना सकी। वरुण चक्रवर्ती ने अपने आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर 5 विकेट लिए। इस जीत के साथ कोलकाता ने प्ले-ऑफ के लिए अपना दावा और मजबूत कर लिया है। 

दिल्ली के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 47 रन बनाए। इसके अलावा ऋषभ पंत ने 27 रन की पारी खेली। वहीं, केकेआर के लिए वरुण के अलावा पैट कमिंस को 3 और लोकी फर्ग्यूसन को एक विकेट मिला। वरुण चक्रवर्ती को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दिल्ली के ओपनर जल्दी आउट हुए

दिल्ली की शुरुआत खराब रही। अजिंक्य रहाणे इनिंग्स की पहली बॉल पर आउट हुए। उन्हें 0 के निजी स्कोर पर पैट कमिंस ने आउट किया। इसके बाद शिखर धवन भी कुछ खास नहीं कर सके और 6 रन बनाकर कमिंस का दूसरा शिकार बने।

पंत-अय्यर के बीच 63 रन की पार्टनरशिप हुई

ओपनर्स के जल्दी आउट होने के बाद अय्यर और पंत ने पारी को संभाला। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 63 रन की पार्टनरशिप हुई। खतरनाक होती इस पार्टनरशिप को वरुण चक्रवर्ती ने तोड़ा। वरुण ने पंत को 27 रन के निजी स्कोर पर शुभमन गिल के हाथों कैच कराया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER