बॉलीवुड / वरुण धवन ने नताशा के साथ रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी, शादी के बारे में किया ये बड़ा खुलासा

Zoom News : Jan 10, 2021, 08:06 AM
MH: वरुण धवन ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी को लेकर एक नया खुलासा किया है। फिल्मफेयर को दिए एक साक्षात्कार में, वरुण ने कहा कि वह 2021 तक नताशा के साथ अपने रिश्ते को अगले स्तर तक ले जा सकते हैं। वरुण ने कहा कि पिछले दो सालों से हर कोई मेरी शादी के बारे में बात कर रहा है, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं किया गया है। 

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी डिजाइनर प्रेमिका नताशा दलाल बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। साल 2020 में दोनों के बारे में ऐसी खबरें थीं कि इस साल दोनों रिश्ते में बंध जाएंगे और अपने रिश्ते को एक नया नाम देंगे। लेकिन कोरोना वायरस महामारी इस तरह से फैल गया कि सभी योजनाएं विफल हो गईं। हाल ही में वरुण ने नताशा के साथ अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

वरुण ने कहा कि दुनिया में अभी भी भ्रम की स्थिति है। इस साल, जब हालात सुधरेंगे, तब हम शादी कर सकते हैं। मेरा मानना ​​है कि हम इस बारे में सोच रहे हैं लेकिन जब हालात सुधरेंगे तो हम और अच्छी तरह सोचेंगे।

वरुण और नताशा स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं और दोनों पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। एक साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने बताया कि मैं नताशा से पहली बार कक्षा 6 में मिला था। हम 11 वीं या 12 वीं तक अच्छे दोस्त थे, फिर हम करीबी दोस्त बन गए।

पिछले साल करवा चौथ के मौके पर नताशा दलाल अभिनेता अनिल कपूर के घर पर करवा चौथ की पूजा के मौके पर मौजूद थीं। पूजा में, वह एक लाल जोड़े में दिखाई दीं, जिससे यह स्पष्ट था कि उन्होंने वरुण के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। 

वरुण धवन और नताशा दलाल दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हैं। तस्वीरों में वरुण और नताशा परफेक्ट कपल के रूप में नजर आ रहे हैं।

वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी नई फिल्म कुली नंबर 1 हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन ने किया था। इस फिल्म में वरुण और सारा के अलावा राजपाल यादव, जावेद जाफरी और परेश रावल जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। हालांकि, फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER