बॉलीवुड / लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर विक्की कौशल हुए गिरफ्तार? जानें क्या है सच

AMAR UJALA : Apr 24, 2020, 10:20 AM
बॉलीवुड डेस्क | तीन मई तक पीएम नरेंद्र मोदी के आदेश के बाद से पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में हर किसी को घर पर रहने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खबरें सामने आईं कि अभिनेता विक्की कौशल को लॉकडाउन का पालन न करने के चलते पुलिस ने पकड़ लिया है। इस मामले पर अब खुद अभिनेता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट देखने को मिले, जिनमें सोशल मीडिया यूजर्स ऐसा दावा कर रहे थे कि विक्की कौशल ने लॉकडाउन को तोड़ा है, जिसके बाद पुलिस ने विक्की को पकड़ लिया है। ऐसे खबरों को विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अफवाह बताया है।

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'कुछ अफवाहें सामने आ रही हैं कि मैंने लॉकडाउन को तोड़ा है, जिसके बाद मुझे पुलिस ने पकड़ लिया है। जबकि लॉकडाउन के पहले ही दिन से  मैं तो अपने घर से बाहर तक नहीं निकला हूं। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि ऐसी अफवाहें न फैलाएं।' अपने इस पोस्ट में विक्की कौशल ने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

बता दें कि विक्की कौशल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। वो अपने फैंस के लिए अक्सर न सिर्फ तस्वीरें बल्कि वीडियोज भी साझा करते रहते हैं। कभी विक्की अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं तो कभी उन्हें समझाइश देते नजर आते हैं। पिछले कुछ वक्त में विक्की कौशल के कई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

गौरतलब है कि पूरा देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं है। कई सितारे आर्थिक रूप से भी मदद के लिए आगे आए हैं। इस लिस्ट में विक्की कौशल का भी नाम शामिल है। विक्की कौशल ने पीएम केयर्स फंड के साथ जुड़कर कोरोना के खिलाफ जारी जंग में आर्थिक सहायता प्रदान की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER