बॉलीवुड / विक्की कौशल ने सलमान के सामने कैटरीना से पूछा 'मुझसे शादी करोगी?' Video में देखें भाईजान का रिएक्शन

Zoom News : Jul 09, 2021, 07:28 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके कथित बॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। जहां अब इस जोड़ी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की कौशल हमें कैटरीना कैफ से शादी के लिए पूछते हुए नजर आ रहे हैं। जहां सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक है। ये वीडियो एक अवार्ड शो का है, जहां विक्की कौशल, कैटरीना कैफ के साथ स्टेज पर नजर आ रहे हैं। दोनों के हाथों में माइक है। इस बीच कैटरीना कैफ की खूबसूरती देखकर विक्की अपने आप को रोक नहीं पाते और उनसे शादी के लिए पूछ लेते हैं।

विक्की कैटरीना से कहते हैं कि, ”आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को देखकर कर उससे शादी क्यों नहीं कर लेती हैं?, शादियों का सीजन चल रहा है मुझे लगा आपका भी मन कर रहा होगा इसलिए मैंने सोचा पूछ ही लेता हूं।।” विक्की का ये सवाल सुनकर कैटरीना कैफ हंस पड़ती हैं, वहीं सलमान खान भी इस सवाल को सुनकर मुस्कुरा देते हैं। विक्की के इस सवाल पर एक्ट्रेस कहती हैं कि उनके कहने का क्या मतलब है। विक्की कौशल इसके बाद एक्ट्रेस से बड़े मन से कहते हैं कि मुझसे शादी करोगी? इस सवाल पर एक्ट्रेस कहती हैं कि ”अभी मेरी हिम्मत नहीं है” इस बात को सुनकर सलमान खान बगल में बैठीं अपनी बहन अर्पिता खान के कंधों पर गिर पड़ते हैं।

लेकिन इस वीडियो में जो कुछ भी हुआ हो, इन सब के बीच इन दिनों कैटरीना और विक्की कौशल को एक साथ देखा जाता है। जहां पिछले लॉकडाउन से अब तक कई बार विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के घर के नीचे स्पॉट किया गया है। जहां अक्सर एक्टर अपनी खूबसूरत कथित गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए आते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस जोड़ी के फैंस इनकी तस्वीरों पर भर-भर कर कमेंट्स करते हैं। जहां खबरें हैं कि कैटरीना, विक्की के साथ अपने इस रिलेशन को सबके सामने लाना चाहती हैं, लेकिन अभी एक्टर इसके लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन वो कहते हैं न इश्क कभी किसी से छुपता नहीं है। यही वजह है कि विक्की को कई बार कैटरीना के करीब देखा जाता है।

2018 में इस जोड़ी को एक साथ एक पार्टी में स्पॉट किया गया था। जिसके बाद इस जोड़ी को हमने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर हुई होली पार्टी में भी साथ देखा था। विक्की और कैटरीना की जोड़ी को दोनों के फैंस खूब पसंद करते हैं। देखना होगा ये जोड़ी कब एक साथ सब के सामने अपने प्यार का इजहार करती है। वहीं इस बीच बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अब कैटरीना से दूर हो चुके हैं, जहां वो भी एक समय में कैटरीना को डेट कर रहे थे। लेकिन दोनों के बीच बात कुछ बनी नहीं तो कैटरीना ने रणबीर कपूर के साथ जाने का फैसला ले लिया था। जिसके बाद इस जोड़ी का भी ब्रेकअप हो गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER