बॉलीवुड / कैटरीना कैफ से छुपके-छिपके मिलने जाते हैं विक्की कौशल, सच आया सामने

News18 : Feb 25, 2020, 05:02 PM
मुंबई: फिल्म राजी, संजू और उरी के बाद बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी खास पहचान बना चुके एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस कटरीना कैफ और विक्की (Vicky Kaushal) को मिस्टर और मिसेज कुशाल के नाम से बुलाना शुरू कर दिया है। दोनों के रिलेशन के चर्चे इसलिए और तेज हो गए जब जीसिने अवॉर्ड में कटरीना कैफ, विक्की के साथ हाथों में हाथ डालकर पहुंचे। हालांकि दोनों सितारों ने इस मुद्दे पर पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है।

दोनों किस रिश्ते में हैं हालांकि अभी न तो विकी कौशल (Vicky Kaushal) और न ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस बारे में कुछ कहा है। पिंकविला की एक खबर के मुताबिक, दोनों के बीच कोई न कोई तो कनेक्शन बन रहा है। इसलिए वह कैटरीना के घर भी चोरी छुपे पहुंचते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, विकी कौशल (Vicky Kaushal) आए दिन कटरीना से मिलने आते हैं। लेकिन इस खबर की भनक न तो मीडिया को लगती हैं और न ही उनके पड़ोसियो को क्योंकि वो अपनी पहचान छिपाकर यहां पहुंचते हैं। विकी अपनी पहचान छिपाने के लिए हुड और मास्क का सहारा लेते हैं ताकि कोई भी उनको पहचान न सके।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले विकी कौशल में एक बातचीत में कहा था कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहता हूं, क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं, फिर गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं। मुझे लगता है कि ये बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ा सतर्क रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में विकी की फिल्म भूत रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए हैं। वहीं, 24 मार्च को कैटरीन कैफ की फिल्म सूर्यवंशी बड़े पर्दे पर आने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER