मनोरंजन / करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोपों पर विक्की कौशल ने दी प्रतिक्रिया

Zoom News : Aug 30, 2019, 12:23 PM
विक्की कौशल के लिए पिछला कुछ समय उतार-चढ़ाव भरा रहा है. जहां वे अपनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने में कामयाब रहे हैं, वहीं करण जौहर की पार्टी के एक वीडियो में विक्की कौशल के हाव-भाव देखकर उन पर ड्रग्स लेने का आरोप भी लगाया गया जिसके चलते एक्टर की काफी आलोचना भी हुई थी. विक्की ने हाल ही में इस बारे में पिंकविला के साथ बात की है.

विक्की ने कहा, "मैंने ये समझा है कि जो लोग आपको पर्सनली नहीं जानते हैं, वे कुछ देखते हैं और आपके बारे में राय बनाने लगते हैं. ये ठीक है, मुझे इससे शिकायत नहीं है, लेकिन कई बार जब आप अपनी समझ के सहारे कुछ भी सोचकर सामने वाले को लेबल कर देते हैं, वो ठीक नहीं है."

एक्टर ने कहा, "जब ये वीडियो शूट हुआ था तो उसके महज 5 मिनट पहले करण जौहर की मां वहां मौजूद थीं. फिर वो वीडियो रिलीज हुआ, अगले दिन मुझे अरुणाचल प्रदेश जाना था. मैं अगले चार दिनों तक आर्मी वालों के साथ पहाड़ों में था जहां कोई नेटवर्क नहीं था. तो मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है."

विक्की ने कहा कि वे जब घर पर पहुंचे तब उन्हें इस स्थिति के बारे में अंदाज़ा हुआ. विक्की ने कहा कि "मैं घर आया और मैंने ट्विटर चेक किया और मैंने सोचा क्या? एफआईआर? ओपन लेटर... ये वो, पता नहीं क्या क्या. जाहिर है, इससे मेरे ऊपर काफी असर पड़ा. ये अच्छा नहीं है कि लोग बेबुनियाद आरोपों को लगाकर आपकी छवि को नुकसान पहुंचाने लगें."

विक्की कौशल ने इस पर भी बात की कि एक्टर्स को ड्रग्स के मामले में स्टीरियोटाइप कर दिया जाता है.

गौरतलब है कि करण जौहर के हाउस पार्टी वीडियो के सामने आने के बाद शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पार्टी में मौजूद सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था. सिरसा ने मांग की थी कि पार्टी में नजर आ रहे सभी सितारे अगर बेगुनाह हैं तो वो डोप टेस्ट कराएं. वहीं करण जौहर ने कहा था कि वे अगली बार इन आरोपों को हल्के में नहीं लेंगे और वे कानूनी कार्रवाई का रास्ता भी अपना सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER