बॉलीवुड / विकी कौशल ने लग्जरी गाड़ी से दिया स्टाइलिश पोज, लोग बोले- बगल वाली सीट में कटरीना हैं?

Zoom News : Jun 24, 2021, 03:20 PM
बॉलीवुड | अभिनेता विकी कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ को लेकर आए दिन कई तरह की अफवाहें उड़ती दिखाई देती हैं। कई रिपोर्ट्स में इनके रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर दावा किया जा चुका है। हालांकि, अभी तक विकी और कटरीना में से किसी ने भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। वहीं, दीवाली पार्टीज से लेकर क्रिसमस डिनर तक ये दोनों कई बार साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। इस बीच हाल ही में सामने आई विकी कौशल की एक तस्वीर जबरदस्त चर्चा में आ गई है। इसे देखकर लोग विकी से कटरीना के बारे में पूछ रहे हैं।

कार के साथ शेयर की फोटो

दरअसल, विकी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपनी लग्जरी कार में बैठे हुए स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सनग्लासेस लगा रखे हैं। वहीं इस फोटो में सिर्फ विकी ही ड्राइविंग सीट पर नजर आ रहे हैं। कार की बगल वाली सीट दिखाई नहीं दे रही है। ऐसे में लोग उनसे कटरीना को लेकर सवाल करते दिखाई दिए। यहां देखें वायरल हो रही विकी कौशल की फोटो-

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

विकी की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन मिल रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट्स में पूछा है कि 'क्या आपके बगल वाली सीट पर कटरीना बैठ हैं'... इसके अलावा कटरीना के कई फैंस ने तो विकी को 'जीजू' कहकर बुलाना भी शुरू कर दिया है। कुछ लोगों ने कटरीना को टैग करते हुए उनसे विकी के पोस्ट पर कमेंट करने की अपील की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER