बॉलीवुड / कोई कहानी है ही नहीं: कटरीना को डेट करने की अफवाहों पर विक्की कौशल

AMAR UJALA : Feb 09, 2020, 01:42 PM
बॉलीवुड: विक्की कौशल ने कुछ समय में ही बॉलीवुड में बड़ी सफलता हासिल कर ली है। पिछले दिनों ही उन्हें फिल्म 'उरी' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। फिल्मों के अलावा विक्की कौशल अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। लंबे समय से खबर आ रही है कि विक्की, कटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं। कभी दोनों डिनर पर जाते तो कभी किसी इवेंट में उन्हें साथ देखा जाता है।

अभी तक अपने रिश्ते को लेकर दोनों सितारों ने कुछ नहीं कहा था। अब लंबे समय बाद विक्की ने कटरीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर बयान दिया है। डेक्कन क्रॉनिकल को दिए  इंटरव्यू में विक्की ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि इस पर कोई सफाई देने की जरूरत है। मैं बस इतना ही कहूंगा कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करता लेकिन मैं झूठ नहीं बोलूंगा।'

'अगर मैं एक झूठ बोलूंगा तो उसे छिपाने के लिए कई और झूठ बोलने पड़ेंगे। मेरा एक भी बयान आग की तरह फैलेगा। जब आप मुझसे दूसरी बार मिलेंगे तो मेरा बयान बदल जाएगा और फिर आप और ज्यादा सवाल पूछेंगे। फिर मैं उनकी सफाई देता रहूंगा।' विक्की ने कहा कि खुलकर कहूं तो कोई स्टोरी नहीं है और जहां तक प्यार का सवाल है, यह एक 'बेस्ट फीलिंग' है।'

बता दें कि इससे पहले विक्की डांसर और मॉडल हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे। कुछ समय पहले ही इनका ब्रेकअप हुआ है । ब्रेकअप के बाद हरलीन ने कई सारे पोस्ट कर सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था। हालांकि इस बारे में हरलीन और विक्की की ओर से कोई बयान नहीं आया था।

वहीं कटरीना की बात करें तो वो रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं। दोनों का प्यार एक बुरे मोड़ पर आकर खत्म हुआ । खबरों की मानें तो कटरीना अपने ब्रेकअप से बेहद दुखी थीं। इस बात का जिक्र कई बार कटरीना ने अपने इंटरव्यू में भी किया है। अब रणबीर, आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER