बॉलीवुड / शादी के बाद इस क्रिकेटर के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कटरीना, किराया सुनकर हिल जाएगा दिमाग

Zoom News : Nov 08, 2021, 09:28 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें बीते कुछ दिनों से जमकर वायरल हो रही हैं. दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है लेकिन इसी बीच दोनों के घर तलाशने की खबरें सामने आई हैं.

इस इलाके में खरीदा है घर

जुहू में स्थित इस घर के लिए विक्की-कटरीना (Vicky Kaushal) द्वारा मोटी रकम अदा करने की खबरें सामने आ रही हैं. दोनों ने मुंबई के जुहू एरिया में एक आलीशान अपार्टमेंट किराए पर लिया है और इस अपार्टमेंट की बिल्डिंग में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) भी रहते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ये आलीशान घर किराए पर लिया है.

किराया सुनकर उड़ेंगे होश

एक रियल स्टेट पोर्टल संभालने वाले वरुण सिंह (Varun Singh) ने बताया, 'विक्की (Vicky Kaushal) ने सिक्योरिटी डिपाजिट के रूप में लगभग 1.75 करोड़ रुपये दिए हैं. शुरुआत के 36 हफ्तों के लिए वह हर महीने 8 लाख रुपये किराया देंगे. इसके बाद अगले 12 महीनों के लिए हर महीने 8.40 लाख रुपये और फिर 12 महीनों के लिए विक्की (Vicky Kaushal) हर महीने 8.82 लाख रुपये रेंट देने वाले हैं.

तेजी से ऊपर जा रहा करियर

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Kaushal) दोनों ही काफी कामयाब कलाकार हैं. दोनों ही वर्क फ्रंट पर कमाल का काम कर रहे हैं और फिल्मों की कोई कमी नहीं है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म उधम सिंह (Udham Singh) को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) भी जबरदस्त कमाई कर रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER