बॉलीवुड / विक्की-कटरीना के करीबी दोस्त ने शादी में फोन पर बैन वाली बात नकारी

Zoom News : Dec 06, 2021, 07:32 AM
नई दिल्ली: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का शादी समारोह पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं। फिर चाहे वह उनकी शादी के शानदार वेन्यू के बारे हो या फिर महमानों को लेकर जारी किए गए दिशा-निर्देश हो। बॉलीवुड स्टार कपल के 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है। इस शादी समारोह में फिल्म जगत के दिग्गजों सहित कुल 120 लोग शामिल होने वाले हैं। विक्की और कैट अपनी शादी को लेकर काफी सावधानी बरत रहे हैं। लेकिन इसी बीच मीडिया में ये भी खबरें सामने आई हैं कि, शादी में मोबाइल फोन को बैन कर दिया गया है। अब इस खबर की विक्की के एक दोस्त ने सच्चाई बताई है।

कपल की करीबी दोस्त ने शादी की शर्तों को किया खारिज

मीडिया रिपोर्टों ने दावा किया गया था कि, मेहमानों को मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने पर प्रतिबंध होगा ताकि समारोहों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक न हों। अब, इस कपल के एक करीबी दोस्त ने समारोह के दौरान इस तरह के किसी भी 'मोबाइल प्रतिबंध' की खबरों को खारिज कर दिया है। हालांकि, उन्होंने कहा कि कैटरीना और विक्की नहीं चाहते कि समारोह से उनके निजी पल सोशल मीडिया पर लीक हो जाएं।

मोबाइल के इस्तेमाल की होगी परमिशन

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, करीबी दोस्त ने खुलासा किया, यह इस समय में सामने आई सबसे हास्यास्पद रिपोर्ट है। शादी के लिए कोई पूर्व शर्त नहीं है। ज्यादा से ज्यादा वो इस समारोह के दौरान आमंत्रित लोगों से मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करने का अनुरोध कर सकते हैं। लेकिन वे आमंत्रित लोगों से बाहरी दुनिया से सभी संपर्क बंद करने के लिए कैसे कह सकते हैं? यह शादी है या गुटनिरपेक्ष शिखर सम्मेलन?"

हेलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर पहुंचेगा कपल

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये 120 मेहमान सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और साथ ही यह भी सुनिश्चित किया हो कि वो कोरोना वैक्सीन ले चुके हों। खबरों के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हेलीकॉप्टर से सीधा जोधपुर पहुंचेंगे। ऐसा पैपाराजी से बचने के लिए किया जा रहा है। शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी और 8 तारीक को मेंहदी और संगीत होगा और 9 दिसंबर को शादी होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER