राजस्थान / भैंस चोरी करने का शक में एक लड़के को पकड़ा, पेड़ से बांधकर कि चप्पलों से पिटाई, वायरल हो गया वीडियो

Zoom News : Feb 27, 2021, 04:57 PM
राजस्थान के भरतपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ग्रामीणों ने एक युवक को बंधक बना लिया है और उसे एक पेड़ से रस्सी से बांध दिया है और उसे पीटा जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, मामला 23 फरवरी की रात का है, जहां पहाड़ी थाना क्षेत्र के गंगोरा गांव के राजिब गांधी सेवा केंद्र के पास तीन युवक बैठे थे। तब कुछ ग्रामीणों ने कुछ लोगों को पकड़ने की कोशिश की। फिर उन्होंने एक युवक को पकड़ा और उनमें से दो भागने में सफल रहे। लोगों ने युवक को रस्सी से बांध दिया।

दरअसल, गंगोरा गांव में एक आदमी की भैंस चोरी हो गई थी, जिसके बाद गांव के कुछ युवकों पर भैंस चोरी करने का शक था। इस वजह से उन्होंने एक लड़के को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि वे चोरी की घटना को कबूल करने की कोशिश कर रहे थे। इसके कारण उन्होंने युवक की पिटाई भी की। इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस पिटाई के बाद पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

कामा पुलिस के सीओ प्रदीप यादव ने कहा कि एक गांव में एक आदमी की भैंस चोरी हो गई थी। उन्होंने इस पुलिस स्टेशन के साथ मामला दर्ज नहीं किया था। इसके बाद भैंस चोरी के शक पर युवक ने गांव रसीद के एक लड़के को चोरी के शक में पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। वीडियो में, उसे जबरदस्ती कुछ कबूल करने के लिए सुना जाता है।

पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया और इसकी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ ग्रामीणों ने एक युवक को रस्सी से पेड़ से बांध दिया है और उसे चप्पलों से पीटा जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER