Viral Video / एक गाय का कैटवॉक का वीडियो हो रहा है वायरल, दे रही है Models को भी टक्कर

Zoom News : Mar 01, 2021, 05:40 PM
नई दिल्ली: काउ कैटवॉक वायरल वीडियो - सोशल मीडिया पर जानवरों की वीडियो क्लिप पसंद की जाती है। कई बार उनकी इतनी प्यारी हरकतें कैमरे में कैद हो जाती हैं कि बार-बार देखे बिना उनका मन नहीं भरता। हर जानवर के चलने का अपना तरीका होता है और कोई भी उसे कॉपी नहीं कर सकता है। एक मानव बुद्धि होने के नाते, हम जानवरों की नकल कर सकते हैं, लेकिन अगर हम आपसे कहें कि जानवर इंसानों की नकल करने में पीछे नहीं रहते, तो शायद आप हैरान रह जाएंगे।

गाय कैटवॉक पर दिल जीत लेती है

क्या आपने कभी किसी गाय को फैशन मॉडल की तरह कैटवॉक करते देखा है? हमें यकीन है कि आप केवल इसका जवाब नहीं देंगे। वर्षों के अभ्यास के बाद, एक गाय को रैंप पर चलते देखा गया है जिसके साथ मॉडल रैंप पर चलते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाय के कैटवॉक का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है (Cow Catwalk Viral Video)। उपयोगकर्ता इसे देखकर आश्चर्यचकित हैं और विभिन्न तरीकों से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सुपरमॉडल को भी एक प्रतियोगिता दी गई

गाय कैटवॉक का यह वीडियो एक कार के डैश कैम में रिकॉर्ड किया गया है। इसमें गाय के पैर रखने की शैली बिल्कुल अलग है। इसे देखकर हर कोई हैरान है। इस गाय का मूवमेंट बिल्कुल मॉडल्स की तरह है। सड़क पर इस हरकत को देखकर सभी की आंखें फटी रह गईं।

कैटवॉक का वीडियो वायरल हुआ

वीडियो में गाय को देखकर साफ है कि वह विदेशी है। अभी तक इसके स्रोत का पता नहीं चला है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 28 हजार यूजर्स देख चुके हैं। कोई गाय के चाल को मॉडल का कैटवॉक बताता है, तो कोई उसके सिर को हिलाने के तरीके से ध्यान हटाने में सक्षम नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER