Special / वरमाला में गुस्साई दुल्हन का वायरल हो रहा वीडियो, जानें- क्या है मामला

Zoom News : Jun 08, 2021, 12:15 PM
Special | भारत की शादियों में अक्सर मजेदार चीजें देखने को मिलती हैं। कभी किसी चीज में बवाल हो जाता है तो कभी किसी चीज में। हिंदू शादियों में सबसे मजेदार चीज होती है वरमाला। जहां सबसे ज्यादा मजा आता है जब दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे के गले में माला डालते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वरमाला के समय दुल्हन बेहद गुस्से में दिखाई दे रही है।

दुल्हन का गुस्सा इतना है कि उसके चेहरे से साफ दिखाई दे रहा है गुस्से में भी वह दूल्हे के गले में माला भी डाल रही है। इस दौरान वह दूल्हे के दोस्त को गुस्से में देख रही है होती है जो उस दौरान मजाकिया अंदाज में हैप्पी बर्थ डे टू यू गा रहा होता है।

जाहिर है कि दुल्हन को यह मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसलिए वह इतनी गुस्से में होती है, लेकिन इस पर भी हद तब हो गई जब दुल्हन के इस गुस्से वाले लुक के साथ बैक ग्राउंड में 'तुम जब ऐसे शर्माती हो' गाना बजने लगा. इसे सुनकर सोशल मीडिया पर लोग हंस-हंस कर लोट-पोट हो गए।

कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि भाभी जी गुस्से में हैं। कई लोगों ने इस वीडियो को देखकर लिखा कि यह शर्माती हुई नहीं बल्कि गुस्साती हुई लग रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER