बिहार / छात्रा के साथ छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो, ऐसे हुए आरोपी गिरफ्तार

Zoom News : Feb 24, 2021, 03:40 PM
बिहार के गया में एक छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। मामले में तीन आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया गया था। वायरल वीडियो में छात्रा विनती कर रही है कि वह अपने हाथों को बदमाश पर छोड़ दे। लेकिन लड़के उसके साथ लगातार छेड़छाड़ और बदसलूकी करते नजर आते हैं।

जैसे ही पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला, गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने तुरंत लड़कों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। गया पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने एक स्कूली लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ की। साथ ही, इस कार्रवाई को मोबाइल कैमरे में कैद करके, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

गया एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा कि वायरल वीडियो में दिख रहे छेड़छाड़ के आरोपी की पहचान छोटू कुमार, रोहित गोस्वामी और सरवनन कुमार के रूप में हुई है। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों को फतेहपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था।

बता दें कि यह घटना फतेहपुर ब्लॉक के पथरा चरका गांव की है। जहां एक छात्रा अपने युवा दोस्त से मिलने के लिए स्कूल से लौटी। छात्रा और उसका दोस्त खड़े थे और बात कर रहे थे, तभी गांव के कुछ लड़कों ने उन्हें घेर लिया और दुष्कर्म करने लगे। आरोपी युवकों ने गांव की लड़की से छेड़छाड़ की और उसके दोस्त को पीटा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी युवकों ने छात्र का दुपट्टा छीन लिया और गलत तरीके से छात्र को छूने की कोशिश करने लगे। खुद को बचाने के लिए लड़की हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन बदमाशों ने छात्रों की एक नहीं सुनी। एक लड़का अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बनाता रहा और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना का वीडियो 20 फरवरी को शूट किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER