VIRAL VIDEO / पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल, गजब अंदाज में गाया नुसरत साहब का गाना

Zoom News : Jun 07, 2021, 12:42 PM
VIRAL VIDEO: यूं तो सोशल मीडिया पर अकसर कई वीडियो वायरल हो जाते हैं। कई बार ये हैरान करने वाले होते हैं तो कई बार दिल को सुकून देते हैं। उसी तरह इन दिनों पाकिस्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डॉक्टर रिदा खान गिटार के साथ उस्ताद नुसरत फतेह अली खान का गाना- 'काली काली जुल्फों के फंदे न डालो' गाती दिख रही हैं। रिदा ने नुसरत साहब के गाने को बड़ी प्यारी आवाज दी है।

इस वीडियो में रिदा जिस शानदार आवाज में गाना गा रही है उसे देखने वाले उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। सोशल मीडिया पर इस  वीडियो को लगभग 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि इसे हजारों बार रिट्वीट किया जा चुका है। इस वीडियो के कमेंट में कई लोगों ने तो रिदा की तारीफ में ये तक कह डाला कि वे नुसरात साहब से भी अच्छा गा रही हैं।

बता दें कि ये कोई पहले बार नहीं है जब पाकिस्तान से किसी का वीडियो वायरल हुआ हो। बल्कि पहले भी ऐसा होता रहा है। बीते साल ही एक पाकिस्तान लड़की दनानीर मोबीन 'पॉवरी गर्ल' का वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसके कुछ समय बाद में दनानीर ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया उसमें वे गाना मुस्तफा जान-ए-रहमत गाती दिखीं।

मुस्तफा जान-ए रहमत को मूल रूप से इस्लामी विद्वान हजरत इमाम अहमद रजा खान द्वारा गाया गया था। लेकिन दानानीर के कैप्शन से लगा कि वे इस गाने के पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम वाले वर्जन की फैन हैं। इस वर्जन को पिछले महीने अपने रमज़ान के अवसर पर यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया था। दनानीर के इस वीडियो पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया था और उन्हें खूब तारीफ मिली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER