मुंबई / वीडियो कॉल पर बॉयफ्रेंड को दिखाया छोटी बहन के नहाने का वीडियो, गिरफ्तार

AajTak : Nov 02, 2019, 02:08 PM
मुंबई | एक 25 साल की लड़की से उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसकी छोटी बहन की न्यूड तस्वीरें मांगी तो लड़की ने शॉवर में नहाती अपनी बहन का सीन वीड‍ियो कॉल के माध्यम से द‍िखा द‍िया. ब्वॉयफ्रेंड ने वीड‍ियो कॉल के कुछ स्क्रीनशॉट अपने मोबाइल में सेव कर ल‍िए ज‍िससे इस बात का खुलासा हुआ. पुल‍िस ने आरोपी लड़की को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है. यह शर्मनाक घटना महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का है.

यह फैम‍िली मुंबई के भायकुला में रहती है. घटना की श‍िकार हुई लड़की की बड़ी बहन का चार साल से अपने पड़ोस में रहने वाले द‍िनेश मरैय्या से अफेयर चल रहा था. बहन का प्रेमी शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं.

बड़ी बहन ने यह सब इसलिए क‍िया क्योंक‍ि उसके प्रेमी ने ड‍िमांड रखी थी क‍ि वह छोटी बहन के न्यूड फोटो उसे भेजे, बदले में वह उससे शादी कर लेगा. तब लड़की ने अपने प्रेमी के इंस्ट्रक्शन के अनुसार 28 अक्टूबर को उस समय वीड‍ियो कॉल क‍िया जब उसकी छोटी बहन शॉवर में नहा रही थी.

इस घटना की वजह भी चौंकाने वाली थी. दरअसल, नवरात्र‍ि में डांस के दौरान पीड़‍ित लड़की के हाथों में पकड़ी स्ट‍िक गलती से द‍िनेश की बेटी को लग गई. इस पर द‍िनेश की पत्नी और द‍िनेश ने पीड़‍ित लड़की को बहुत भला-बुरा कहा और बेइज्जती की. बदले में पीड़‍ित लड़की ने द‍िनेश को स्ट‍िक से पीट द‍िया. इस घटना के बाद द‍िनेश बहुत अपसेट हो गया और बदला लेने की सोच रहा था.

इसके बाद द‍िनेश ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा क‍ि वह उसकी छोटी बहन के न्यूड फोटो भेजे, नहीं तो वह उससे शादी नहीं करेगा. तब बड़ी बहन ने वीड‍ियो कॉल के माध्यम से अपनी छोटी बहन का न्यूड वीड‍ियो प्रेमी द‍िनेश के पास भेजा ज‍िसके कुछ स्क्रीनशॉट प्रेमी ने सेव कर ल‍िए.

मोबाइल में सेव पीड़‍ित लड़की के न्यूड स्क्रीनशॉट द‍िनेश की पत्नी ने देख ल‍िए, ज‍िसकी वजह से इस घटना का खुलासा हुआ. 

पुल‍िस ने पीड़‍ित लड़की की श‍िकायत पर उसकी बड़ी बहन और प्रेमी के ख‍िलाफ आईपीसी की धारा 354 सी, 34, 66 ई,  67 ए के तहत मामला दर्ज कर ल‍िया. पुल‍िस ने पीड़‍ित लड़की की बड़ी बहन को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया जबक‍ि प्रेमी द‍िनेश को तलाश क‍िया जा रहा है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER