विशेष / कोरोना वायरस के खौफ में चेहरों पर मुस्कान ला रहा वीडियो, आइसोलेशन नन्हीं बच्ची का कारनामा वायरल

India TV : Mar 25, 2020, 05:38 PM

विशेष  | कोरोना वायरस का खौफ लोगों के चेहरों की मुस्कान छीन चुका है। हर दिल में सेहत औऱ जान को लेकर दहशत बैठ गई है औऱ लोग घरों में कैद हो गए हैं। कई देशों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है औऱ लोग अपने बच्चों के साथ घरों में आइसोलेट हो गए हैं। लेकिन ये आइसोलेशन कई लोगों को रास आ रहा है। कुछ अपना क्वालिटी टाइम अपनी हॉबीज को दे रहे हैं तो कुछ बच्चों के साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में एक नन्हीं बच्ची का आइसोलेशन का वीडियो वायरल हो रहा है। आइसोलेशन के दौरान इस बच्ची ने घर में जो किया, उसकी मां ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिससे कोरोना वायरस की दहशत में जी रहे लोग भी देखकर हंस रहे हैं।

वीडियो स्कॉटलैंड का बताया जा रहा है, यहां कोरोना वायरस के चलते कंपलीट लॉकडाउन है यानी आप घर से बाहर नहीं जा सकते है। पूर्व केल्टिक प्लेयर Clare Docherty यहां दो दिन से घर में बंद हैं। उनके साथ उनकी छोटी सी बेटी भी घर में बंद है। लेकिन छोटी सी बच्ची ने घर में ही खेल का मैदान बना लिया औऱ अपनी क्रिएटिविटी से पूरे घर को नया रंग दे दिया।

करीब दो साल की उनकी बेटी ने पूरे घर के हर हिस्से, किचन बाथरूम औऱ लिविंग रूम को पेंट से नहला दिया औऱ वो खुद सिर से पैर तक पेंट में रंग चुकी है और उसी पेंट में खेलते हुए मां को भी कह रही है कि यहां बहुत अच्छा है। वो मां को बुला रही है कि आकर उसके साथ मजा करे। 

डॉचेर्टी के इस वीडियो को दस लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं औऱ इस पर 32 हजार कमेंट्स आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस मासूम बच्ची के खेल को देखकर खुश हो रहे हैं, उन्हें इस बच्ची की बदौलत मुस्कुराने का मौका जो मिला है। 

ये वीडियो उन लोगो को भी सिखा रहा है जो आइसोलेशन को हौवा मानकर घबरा रहे हैं। आप चाहें तो आइसोलेशन में अपने अधूरे काम पूरे कीजिए, परिवार के साथ वक्त बिताइए या वो काम कर डालिए जिनके लिए आपके पास वक्त नहीं हो पाता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER