Special / आग के ऊपर से कूद रहे थे दो लड़के, अचानक भिड़ते ही लपटों में गिरे- देखें VIDEO

Zoom News : May 12, 2021, 12:18 PM
नई दिल्ली : कहा जाता है कि रिस्क सिर्फ उतना ही लेना चाहिए, जिसमें खुद को नुकसान ना पहुंचे। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं कि खतरों का खिलाड़ी बनने की कोशिश करते हैं। हालांकि ज्यादातर बार उन्हें नुकसान ही झेलना पड़ता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आग की लपटों के बीच कुछ लड़के कूदने की कोशिश करते हैं। यह ना सिर्फ बेवकूफानी हरकत है, बल्कि इसमें जान जोखिम में डालने वाला रिस्क भी है।

जान जोखिम में डालकर आग में कूदे लड़के

आग और पानी ऐसी चीजें हैं जो देखने में हालांकि जानलेवा नहीं, लेकिन अगर उनके साथ खिलवाड़ किए तो जान पर भी आफत आ सकती है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जलती हुई आग के लपटों के बीच कुछ लड़के कूद रहे हैं। एक शख्स तो आग के बीच से कूद कर बाहर आ गया, लेकिन आमने सामने दौड़ते हुए आ रहे दो लड़के आपस में भिड़ गए और उसी आग में गिर गए।

मौत के मुंह से बाहर आए लड़के

यह घटना देखने के बाद लगेगा कि दोनों ही लड़के मौत के मुंह से बाहर आए हैं। तेज आग के बीचों-बीच भिड़ने के बाद गिरे दोनों ही शख्स हालांकि बच गए, लेकिन यदि उनके शरीर में अगर की लपटें लग जाती तो उन्हें बचाना काफी मुश्किल होता। फिलहाल इस वीडियो को काफी लोग अपने पोस्ट पर शेयर कर रहे हैं। इस बेवकूफानी हरकत पर यूजर्स भी जमकर लताड़ लगा रहे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER