झारखंड / आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए महिला और पुरुष, ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

Zoom News : May 30, 2021, 11:06 AM
गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीणों ने एक महिला-पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बांधकर उनकी जमकर पिटाई की। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस उक्त गांव पहुंची, पर ग्रामीणों के आक्रोश के समक्ष काफी देर तक पुलिस की टीम कार्रवाई को लेकर असमंजस में पड़ी रही। 

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात महिला के कमरे में एक युवक की सुगबुगाहट सुनकर घर मे मौजूद उसकी सास, ननद और देवर हरकत में आ गए। जब वे महिला के कमरे में पहुंचे तो उन्होंने महिला के साथ एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। इसके बाद परिजनों ने बाहर से ताला बंद कर ग्रामीणों को बुला लिया।

ग्रामीणों ने दोनों को कमरे से बाहर निकाला। मौका देख युवक ने भागने का प्रयास भी किया, लेकिन ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने दोनो को एक पेड़ से बांधकर जूते की माला पहना दी। रात भर युवक व महिला ग्रामीणों के कब्जे में रही।

मामला संज्ञान में आने के बाद शनिवार की सुबह बेंगाबाद पुलिस घटनास्थल पहुंची। पुलिस ग्रामीणों को समझा बुझाकर दोनों को थाना लाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन एकजुट ग्रामीणों के आगे पुलिस की नही चली।

शाम के पांच बजे तक युवक व महिला को ग्रामीणों ने गांव से बाहर नही निकालने दिया। पकड़ा गया युवक झलकड़ीहा पंचायत के धावाटांड गांव का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद रात से ही आसपास के गांवों से लोग उक्त गांव पहुंचने लगे थे। सुबह होने तक बड़ी तादाद में लोग हथियार के साथ जुट गए।

ग्रामीणों द्वारा दोनों को कड़ी सजा देने की बात कही जा रही थी। मामला बिगड़ते देख बेंगाबाद थाना प्रभारी कमलेश पासवान ने वरीय अधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी। सूचना पर डीएसपी संजय कुमार राणा, एसडीपीओ अनिल सिंह, बेंगाबाद बीडीओ मो कयूम अंसारी, सीओ के के मरांडी घटनास्थल पहुंचे।

डीएसपी संजय कुमार राणा ने कहा कि मामले में बीच बचाव का प्रयास चल रहा है। फिलहाल कोई स्पष्ट नतीजा नही निकला है। पकड़े गए महिला और युवक को पुलिस की सुरक्षा में रखा गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER