Bigg Boss 14 / घर में हुआ नियमों का उल्लघंन, पहले कप्तान बने निशांत हुए कैप्टनशिप से बर्खास्त

Zoom News : Oct 24, 2020, 07:42 AM
बिग बॉस 14 का खेल शुरू हो गया है, लेकिन कई लोगों का मानना ​​है कि शो धीमा चल रहा है और पिछले सीज़न जैसी कोई चीज नहीं है। हालिया एपिसोड में, राहुल को घर में कई प्रतियोगियों के साथ निराश महसूस करते देखा गया। 

बिग बॉस ने निशांत की क्लास लगाई

घर में कुछ देर के लिए मुर्गी के धमाके की आवाज गूंज रही थी। आपने अभिनव के साथ अंग्रेजी में बात की। आपने लापरवाही दिखाई है। आप घर के सबसे महत्वपूर्ण नियम का उल्लंघन करते पाए गए। आपको नए नामांकन की योजना बनाते देखा गया। निशांत घर के कप्तान बन गए हैं। लेकिन कोई भी उनके शासन को स्वीकार नहीं कर रहा है। ऐसे में बिग बॉस ने निशांत की जमकर सुनी। इसका कारण यह था कि निशांत के सामने उसके दोस्त रेड जोन में चले गए। उसके बाद कई सदस्यों ने माइक नहीं पहने। घर में धमाके की आवाज गूंजती रही, लेकिन इन सब चीजों के होने के बाद, बिग बॉस ने निशांत को जमकर खरीखोटी सुनाई।


निशांत को कप्तानी से बर्खास्त

बिग बॉस ने निशांत को कप्तानी से बर्खास्त कर दिया है। निशांत ने अपनी गलती स्वीकार की और कहा कि वह आगे ऐसा नहीं कहेगा। इससे पहले बिग बॉस ने कहा कि आप घर के सबसे महत्वपूर्ण नियम का उल्लंघन करते पाए गए। आपको नए नामांकन की योजना बनाते देखा गया। इस पर निशांत ने कहा कि उन्होंने ऐसी कोई प्लानिंग नहीं की है लेकिन बिग बॉस ने उनकी बात नहीं मानी।

निशांत निराश दिखाई दिए कि वह कप्तानी से हट गए। इसके बाद उन्हें इस बात का पछतावा होता था कि अगर उन्होंने बिग बॉस देखा या उससे पहले खेला होता तो ऐसा नहीं होता।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER