एंटरटेनमेंट डेस्क / घर में कैद अनुष्का शर्मा ने काटे पति विराट कोहली के बाल: वीडियो वायरल

NDTV : Mar 28, 2020, 03:21 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए इस समय जनता अपने घरों में बंद हैं और इस खतरनाक कोरोनावायरस (Covid 19) के खिलाफ घर में बंद होकर अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी घरों में बंद अपने कामों को निपटा रहे हैं। हालांकि, सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से भी जुड़ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट कोहली (Virat Kohli) के बाल काटती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को विराट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, "इस दौरान घर में।" विराट और अनुष्का के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 149 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 873 हो गई है। कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है। वहीं, 79 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हुए हैं या फिर उनकी स्थिति सुधरी है। कोरोनावायरस खतरे को देखते हुए सरकार ने गुरुवार को 1।70 लाख करोड़ रुपये से अधिक के राहत पैकेज की घोषणा की जबकि भारतीय रिजर्व ने कोरोनावायरस से अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए रेपो दर, सीआरआर में कटौती और बैंकों को कर्ज की किस्त पर वसूली से तीन महीने तक रोक की अनुमति दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER