जरा हटके / वर्कआउट के दौरान शख्स का हुआ ऐसा हाल, देखकर हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 26, 2021, 09:23 PM
नई दिल्ली: घर में रहने वाले कुत्ते-बिल्ली (Pets) घर के सदस्यों की तरह हो जाते हैं। उनका ख्याल भी बिल्कुल बच्चों की तरह रखा जाता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स अपने घर में योगा मैट (Yoga Mat) बिछाकर वर्कआउट (Workout) कर रहा है लेकिन उसका पालतू कुत्ता (Pet Dog) उसे ऐसा करने से रोक रहा है। यह वीडियो (Viral Video) देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

एक्सरसाइज करना हुआ दूभर

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर अक्सर कई तरह के प्रेरक और फनी वीडियो (Funny Video) शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक शख्स का वीडियो शेयर किया है, जो अपने घर में योगा मैट (Yoga Mat) बिछाकर एक्सरसाइज (Exercise Video) करने की कोशिश कर रहा है। तभी उसका पालतू कुत्ता (Dog Video) वहां आ जाता है और उसके चेहरे को चाटने लगता है। शख्स मुस्कुराते हुए अपना चेहरा इधर-उधर घुमाता है लेकिन वह कुत्ता वहां से हटने को तैयार नहीं होता है।

कुत्ते ने बदला एक्सरसाइज का स्वरूप

वीडियो में कुत्ता एक बार जाते हुए भी नजर आता है। लेकिन तभी वह यू-टर्न (U-Turn) लेकर फिर शख्स के पास आकर उसका चेहरा चाटने लग जाता है। वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत और फनी लग रही है। अपने कुत्ते की इस हरकत पर शख्स एक बार भी झिड़ककर उसे पीछ नहीं हटाता है, बल्कि मुस्कुराते हुए उसे अपने मन की करने देता है।

लोगों ने शेयर किए अपने अनुभव

दीपांशु काबरा के इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कमेंट्स में लोग शख्स और कुत्ते की तारीफ करने के साथ ही अपने अनुभव भी लिख रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट में लिखा- मेरा जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) भी मेरे पुशअप्स (Pushups) के समय ऐसे ही करता है। उसे लगता है कि बॉस खेलने के मूड में है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER