Video / जब बंदर ने कप पकड़कर मारी कॉफी की चुस्कियां, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Zee News : Jul 06, 2020, 10:39 PM

Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर बंदरों की शरारत के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। अब सोशल मीडिया पर बंदर के कप पकड़कर कॉफी पीने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बंदर इंसान की तरह कुर्सी पर आराम फरमाते हुए कॉफी की चुस्कियां लेते नजर आ रहा है।

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। सुशांता ने वीडियो के साथ लिखा- 'बंदर का कॉफी पीने का तरीका इंसान से मेल खाता है। बंदर हमारे पूर्वज हैं।' वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर व्हाइट कलर के कप में कॉफी पीने का आनंद उठा रहा है। इस वीडियो को अबतक 16 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब एन्जॉय कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हर सुबह तकरीबन मैं चाय पीने के दौरान ऐसे ही एक्सप्रेशन्स देता हूं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह सरजी। इसके अलावा एक ट्विटर यूजर लिखता है- बंदर हमारे पूर्वज हैं। यह इंसान से कम नहीं है। पता नहीं क्यों इन्हें जानवरों की कैटेगरी में रखा गया है। इस पोस्ट पर अबतक सैकड़ों यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER