Special / महिला की ड्रेस में घुसा जंगली चूहा, फिर बीच सड़क पर हुआ कुछ ऐसा

Zoom News : Jun 19, 2021, 02:06 PM
नई दिल्ली: कुछ लोग रोमांचक दुनिया (Adventure) में रहना पसंद करते हैं। वे खुद को किसी खतरे के खिलाड़ी (Khatre Ke Khiladi) से कम नहीं समझते हैं। इसके लिए खतरनाक स्टंट (Dangerous Stunt) करने से लेकर जंगली जानवरों (Wild Animals) के आस-पास तक घूमते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बहुत भयानक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है।

वीडियो देख कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video Trending) पर FailArmy नामक पेज पर एक बहुत खतरनाक वीडियो (Dangerous Video) अपलोड किया गया है। इस वीडियो को देखकर किसी की भी रूह कांप जाए। दरअसल, इस खौफनाक वीडियो में एक महिला पॉसम (Possum) नामक जंगली चूहे (Wild Rat) को प्यार से बुला रही है। तभी वो उसकी ड्रेस में चिपक जाता है और महिला उसे बाहर निकालने के लिए कूदने लग जाती है।

50 लाख लोगों ने देखा मंजर

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो रील्स (Instagram Reels Video Trending) के तौर पर पोस्ट किया गया है। अब तक इसे 50 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। पॉसम (Possum Animal) जंगलों में पाया जाने वाला एक जंगली चूहा (Wild Rat) है। कुछ जगहों पर इन्हें ओपॉसम (Opossum) भी कहा जाता है। हालांकि, दोनों एक-दूसरे से थोड़े अलग होते हैं। आमतौर पर ये काटते नहीं हैं, लेकिन जब इन्हें खुद पर खतरा महसूस होता है तो काटने में संकोच भी नहीं करते हैं। इनके संपर्क में आने से गंभीर बीमारियां हो सकती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER