Special / बेहद अजीब है LED वाला मास्क, देखकर किसी का भी सिर चकरा जाए

Zoom News : Jun 05, 2021, 09:16 PM
Special | कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Pandemic) ने हर किसी की जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। मास्क (Mask) और सैनिटाइजर जैसी चीजें हमारी रोजाना की दिनचर्या (Lifestyle) का जरूरी हिस्सा बन गई हैं। इनके बिना घर के बाहर कदम रखने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है। मास्क अब फैशन स्टेटमेंट (Fashion Statement) भी बन चुके हैं। हाल ही में मास्क का एक बेहद अजीब वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है।

इस  मास्क ने सबको किया हैरान

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इसमें एक लड़की ऑफिस में अजीबोगरीब मास्क (Weird LED Light Mask) लगाकर बैठी हुई है। इस मास्क पर एलईडी लाइट (LED Mask) लगी हुई है। लड़की के बोलने पर एलईडी लाइट (LED Light) मूव करने लगती है। उसे देखकर लगता है कि जैसे कोई अलग-अलग तरह के मुंह बना रहा हो।

IPS ऑफिसर को आया पसंद

यह अजीब मास्क वाला वीडियो (Weird Video) आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है। 20 सेकंड का यह वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं (Funny Video)। आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- मैं यह मास्क अपनी पत्नी को गिफ्ट करना चाहता हूं। कहां मिल सकता है?

लोगों ने कमेंट में बताए लिंक

पुलिस सेवा में ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) के इस पोस्ट पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं। कुछ लोगों ने एलईडी मास्क (LED Mask) खरीदने के लिंक्स भी शेयर किए हैं। ज्यादातर यूजर्स को यह मास्क काफी अजीब लग रहा है। वहीं, कुछ लोगों ने लिखा कि वे भी यह मास्क अपनी वाइफ के लिए खरीदना चाहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER