उत्तर प्रदेश / शादी के दौरान यूपी में हवा में गोली चलाते दिखे दूल्हा-दुल्हन, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Dec 14, 2021, 08:06 PM
लखनऊ. शादी समारोह में लगातार हर्ष फायरिंग के वीडियो सामने आते रहते हैं. सुप्रीम कोर्ट के सख्त रवैया के बावजूद भी हर्ष फायरिंग थमने का नाम नहीं ले रही है. लोग हर्ष फायरिंग कर अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालते हैं. इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां टशन दिखाना दूल्हा दुल्हन को भारी पड़ गया. दरअसल दूल्हा दुल्हन स्टेज पर पोज देने के लिए खड़े होकर पिस्टल से फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस ने बैंक्वेट हॉल की खोजबीन शुरू कर दी है. जिसके बाद कार्रवाई करेगी.

यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है. 10 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. दूल्हे के हाथ में पिस्टल है. वह पिस्टल को आसमान की तरफ करके एक के बाद एक चार राउंड फायरिंग करता है. इस दौरान बेहद खुश हो रही दुल्हन भी अपना हाथ लगाते हुए दूल्हे का साथ देती है. फायरिंग के बाद दूल्हा पिस्टल स्टेज पर मौजूद किसी शख्स को थमा देता है. हर्ष फायरिंग के दौरान स्टेज के सामने मौजूद लोग शोर मचाते हुए तालियां बजाते नजर आए.

होगी कार्रवाई

सीओ प्रथम स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक वीडियो के जरिए जगह का पता लगाया जा रहा है. हॉल में हुई शादियों का रिकॉर्ड लेने के बाद दूल्हे की पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अगर असलहा लाइसेंसी हुआ तो लाइसेंस निरस्त कराकर असलहा धारक पर भी कार्रवाई की जाएगी.

हर्ष फायरिंग से 26 वर्षीय व्यक्ति की मौत

बता दें कि इससे पहले अगस्त में दिल्ली में एक जन्मदिन समारोह में गोली चलाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद दिल्ली में ही पूर्वी पश्चिम विहार में एक घर की छत पर आयोजित समारोह में हवा में गोलियां चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किया गया था, जिसके बाद उस व्यक्ति की पहचान की गई. वहीं जुलाई में गाजियाबाद में एक पार्टी में जश्न के दौरान कथित तौर पर गोली लगने से एक 26 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER